Paid App Free में Download कैसे करे?

Android दुनिया की सबसे best mobile operating system है. Google PlayStore में बहुत सारे applications है जो paid है जिसे इस्तेमाल करने के लिए आपको Google को pay करना पड़ेगा, लेकिन कुछ apps free भी है और उनमे कुछ paid भी हैं जिनको खरीदना पड़ता है.

आज मैं आपको कुछ ऐसे तरीके बताने वाला हूं जिससे आप paid applications free download कर सकते है और इसे आप अपने मोबाइल फोन में try कर सकते है. बहुत सारे Android users के पास international debit card नहीं होता है इसलिए वो paid apps को पैसे होकर भी नहीं खरीद सकते इसलिए ये task आसान नहीं है.

मैं आपको यहा पर या किसी और मेरे आर्टिकल में अधूरा ज्ञान नहीं देता हूं ,मैं हर एक आर्टिकल की पूरी-पूरी जानकारी आप तक पहुचने की कोसिस करता हूं वो भी हिन्दी में. तो अब आप सोच रहे होंगे कि कैसे हम free में उन सभी paid apps को download कर पाएंगे? और उनको अपने Android mobile में install कर पाएंगे? आप एक पैसा खर्च किए बिना कैसे paid apps use कर सकते है ये मैं आपको बताऊंगा, नीचे के methods ध्यान से पढ़िए.

वैसे तो paid apps free download करने के लिए बहुत सारे apps मौजूद है लेकिन आज मैं आपको तीन best apps बताने वाला हूं जो मुझे लगता है सबसे अच्छे है. अगर आपको कोई apps बहुत ज़्यादा पसंद आया हो और वो paid है तो अब आप उस apps को download करके उसका मज़ा ले सकते है.

Android Paid Apps Free Download कैसे करे?

1. Blackmart App

Blackmart हमेशा से paid apps free download करने के लिए best app रहा है. ये बहुत ज़्यादा लोकप्रिय app है जिसे आप कोई भी app free download करने के लिए इस्तेमाल कर सकते है. अगर आप कोई developer है और आपका कोई app है तो आप यहां अपना app भी upload कर सकते है. बहुत से users इस app को use करते है आप भी इसे अपने device में install कर सकते है.

Blackmart app इस्तेमाल कैसे करे?

सबसे पहले इस लिंक पर जाकर blackmart को Download करिए और आपने फोन में install करिए. फिर  इस app को open करिए. अब आपको जो paid app download करनी है उसका नाम सर्च करिए और उस app को download/install  करिए.

2. 4Shared Application

ये एक दूसरा बहुत ज़्यादा इस्तेमाल होने वाला application है जहां पर आपको बहुत ज़्यादा मात्रा में apps मिलेंगे. यहा से भी आप free app download कर सकते है जो Play Store पर free है. 4shared न की सिर्फ़ Android application provide करती है बल्कि वो और भी बहुत से चीजें provide करती है जैसे की computer software, wallpapers और बहुत कुछ. 4shared की मदद से free application download करने के लिए आप सबसे पहले यहा से 4Shared को Download करिए. download करने के बाद install करके open करिए. फिर जो application आपको use करना है उसे search करके download करिए.

3. Mobogenie Application

Mobogenie बहुत popular app है. आपने online website पर बहुत बार mobogenie application की ads भी देखी होगी पर आप इस वेबसाइट से free e-book download कर सकते है. ये app आपको notification panel में Styles With Widget देता है. आप इस app को नीचे दिए गए लिंक से आसानी से download करके install कर सकते है.

Download Mobogenie

दोस्तों जब आपको नहीं पता था कि paid apps को free में कैसे download करते है तब आप परेशान थे लेकिन अब इस तरीके का इस्तेमाल करके आप बहुत से paid apps और games को free में download कर सकते है.आज मैंने आपके साथ एक बहुत ही helpful trick को share किया है, तो आपका भी फ़र्ज़ बनता है कि इस पोस्ट को लोगो के साथ share कर के और भी आप जैसे लोगो की सहायता करे.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top