लड़कियोंं को क्या अच्छा लगता है?

जैसे की हम सभी जानते ही है कि लड़कियों से उनकी तारीफ करते रहो बस उससे वो खुश है चाहे झूठ पर झूठ बोलते रहो। उसे बार-बार एहसास करवाते रहो कि आप उसकी कितनी देखभाल करते हो। भले ही आप ने सुबह से कुछ न खाया हो लेकिन उसे पूछते रहो खाना खाया? उन्हे मजाकिया लड़के पसंद होते है, मज़ाक से उनका time pass करते रहो।

लड़कियों को emotional और boring बातें बिल्कुल पसंद नहीं आती। जहां आप ने emotional और बोरिंग बातें करना शुरू की तो लड़की भी हाथ से निकलना शुरू हो जाएगी। आइये कुछ ओर बातें जानते है जो लड़कियों को हंसी-मज़ाक के अलावा भी पसंद है और अच्छी लगती है।

लड़कियोंं को क्या पसंद है?

लड़कियोंं को क्या अच्छा लगता है?

1. उनकी तारीफ

लड़कियों की जम के तारीफ करे ये ही उन्हे सबसे ज्यादा अछा लगता है। उनके कपड़ों की तारीफ करे और इतनी ज्यादा भी न करे कि उन्हे लगे आप उनका मज़ाक उड़ा रहे हो। Respect हर लड़की के लिए सबसे important चीज होती है। आप उन्हे अगर respect देंगे तो उन्हे आपके साथ या friend बनने में कोई परेशानी नहीं होगी।

2. Hygienic (साफ सुथरे)

लड़कियों को साफ-सुथरी चीज पसंद होती है, चाहे उन्हे खुद सफाई करना पसंद न हो पर चीज उनको साफ सुथरी चाहिए। पर अगर हम लड़कियों की पसंद उनकी पसंद की लड़को में देखते है तो हर लड़की की अपनी अपनी पसंद होती है।

जैसे सफाई का मतलब यहां ये नहीं है कि लड़की को दाढ़ी या मुछों वाले लड़के पसंद नहीं है। हो सकता है कि कुछ को clean saved वाले लड़के पसंद हो और किसी को हल्की या घनी दाढ़ी वाले।

3. Well Mannered

लड़कियों को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं है कि कोई उनके आगे पीछे गुजरते हुए comment pass करे या उन्हे घूरते रहे। अगर आप ऐसे लड़कों की संगत में जो आती जाती हर लड़की को comment pass करते है, तो आपका हर लड़की पर bad impression पड़ेगा, चाहे आपने comment किया हो या न किया हो।

4. घूमना फिरना

लड़कियों को घूमने का बहुत शोक होता है, और जब कोई पैसे वाला बॉयफ्रेंड हो तो फिर तो उनकी किस्मत ही खुल जाती है। बॉयफ्रेंड का पैसा उड़ाना सारी लड़कियों का काम नहीं होता, पर हां उन्हे घूमना सच में बहुत पसंद होता है।

5. Shopping करना

घूमने के अलावा लड़कियों को shopping करने का बहुत शोक होता है। टीवी पर नयी चीजें देख के सीधा shopping के लिए चल पड़ती है। चीजें सस्ती भी होगी फिर भी rate कम करवाना उन्हे बहुत पसंद है। अगर आप बॉयफ्रेंड होने के नाते उन्हे मेंहगी चीजें भी दिलाते हो तो उन्हे वो भी पसंद होता है।

6. मस्ती मज़ाक

Girls को चिपकू और emotional type के लड़के बिल्कुल भी पसंद नहीं आते। उनको वही लड़के अच्छे लगते है जो उनका टाइम-पास करे और उनसे मस्ती मज़ाक से करे। लेकिन अगर मज़ाक ज्यादा हद तक हो जाए तो उन्हे बुरा लगने में देर नहीं लगती और मुंह फूला लेती है। इसीलिए हर चीज एक हद तक ही करे, नहीं तो आपको बहुत सहना पड़ सकता है।

7. Special Feel होना

जब लड़कियां रोती है या नाराज होती तो उनको कोई मनाए वो उनको अछा लगता है। वो अपने आपको safe feel करती है, जब आपको उनको उनकी कमर से पकड़ कर नजदीक लाते है और जब ये कहेंगे की “everything is gonna be all right” तब तो वो आपकी दीवानी हो जाएगी।

लड़कियों को special feel होना बेहद पसंद है अगर आप उनके माथे पर kiss करे, वो भी अपने सभी दोस्तों के सामने तो उनको ये एहसास होता कि आप उनकी सच में कितनी care करते है।

8. Pampered Feel होना

लड़कियों को पसंद है लाड प्यार, आप अगर उनसे गुस्से में या तेज आवाज़ में बात करेंगे तो वो आपको बिल्कुल भी पसंद नहीं करेगी। अगर आप उनकी हर छोटी से लेकर बड़ी बात का ख़याल रखेंगे तो उन्हे आपको दोस्त से बॉयफ्रेंड बनाने में देर नहीं लगेगी।

उमीद है कि आप मेरे इस topic को पढ़ कर satisfy होंगे। अगर फिर भी आप अपने कुछ सुझाव और views हम तक पहुँचना चाहते है तो आप नीचे दिए हुए कॉमेंट बॉक्स के ज़रिए हम तक अपनी बात पहुचा सकते है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top